Breaking News

कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं : राखी सावंत

बाॅलीवुड कलाकारों के बीच सोशल मीडिया पर तीखे सवाल-जवाब हो रहे हैं। कोरोना कोहराम के बीच राखी सावंत ने कंगना रनौत से अपील किया है। राखी ने कहा कि उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए। जहां इस वक्त बॉलीवुड के तमाम अभिनेता कोविड से जूझते मरीजों के लिए हॉस्पिटल और बेड के इंतजाम में लगे हैं। वहीं कंगना की तरफ से अब तक ऐसी कोई मदद सामने नहीं आई है। कंगना को लोगों की मदद करनी चाहिए। ‘बिग बॉस 14 में लोगों को मनोरंजन करने वाली राखी सावंत हमेशा चर्चा में रहती हैं।

कोरोना को जवान मत होने दो
राखी सावंत जब भी घर बाहर होती हैं तो सोशल मीडिया को मसाला मिल जाता है। इस लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत पूरे ड्रामाटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। चेहरे पर दो मास्क और दोनों हाथों में सैनिटाइजर लिए हैं। कार से बाहर उतरते ही वह चारों तरफ सैनिटाइजर मारती हैं। राखी सावंत कहती हैं कि कोरोना को जवान होने नहीं देना है। वह कहती हैं कि तुम लोग कोरोना को पालो मत, उसको जवान मत होने दो अभी वो बच्चा है। ये सब बातें करते हुए राखी तमाम तरह की बातें करती दिख रही हैं और सभी उनकी इन बातों को सुनकर काफी हंसते दिख रहे हैं। आखिर में उन्होंने कंगना के लिए संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं। थोड़ा ऑक्सिजन खरीदिए और लोगों में बांटिए।

बाॅलीवुछ के अधिकांश कलाकार कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं। जहां सोनू सूद लगातार ऐसे पेशंट्स के लिए ऑक्सिजन सिलिंडर्स और बेड का इंतजाम कर रहे हैं। वहीं सुनील शेट्टी भी फ्री ऑक्सिजन कन्सन्ट्रेटर्स उपलब्ध कराने की मुहिम में जुड़ गए हैं। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि सभी दोस्तों और फैंस से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है, अगर आप जानते हैं कि किसी को सहायता चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो डायरेक्ट मेसेज करें। प्लीज इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों की मदद करने में हमारी मदद करें।

कोरोना वायरस से लड़ाई में सोनू सूद, सुनील शेट्टी, सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी सामने आए हैं। अजय देवगन इस समय कोविड-19 से निपटने के लिए बीएमसी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अजय देवगन बॉलिवुड के कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर बीएमसी की मदद से मुंबई के शिवाजी पार्क में एक इमर्जेंसी मेडिकल यूनिट स्थापित कर रहे हैं। इस फैसिलिटी में वेंटिलेटर, ऑक्सिजन सपोर्ट और पैरा मॉनिटर्स लगाए गए हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन के पक्ष में बातें की थीं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।