Breaking News

गुलदस्ता बनी रुबीना दिलैक, अलग अंदाज वाले फोटोशूट को देख कर लोगों ने किया ट्रोल

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत कर विनर की ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर भी अपने जलवे बिखेरने से पीछे ना हटती है, वहां भी वो क्वीन बनी हुई हैं. फैंस को उनके द्वारा शेयर किया गया हर वीडियो और फोटो पसंद आता है और वो पोस्ट जमकर वायरल भी होता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के एक फोटोशूट को देखकर किसी की हसीं छूट रही है, तो कोई उनको जाने क्या क्या बोल रहा है. अपने इस फोटोशूट के कारण वो जमकर ट्रोल भी हो रही हैं.

अलग अंदाज में दिखी रूबीना

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया  फोटोशूट  वैसे तो काफी खूबसूरत हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि लेमन ग्रीन कलर की ऑफशोल्डर ड्रेस में उनका गॉर्जियस अंदाज है , जो कि आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर बड़ा सा गुलदस्ता सजाया हुआ है. इस फूलों के गुलदस्ते को देखकर ही लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया है. बीते दिन रूबीना ने इस फोटो को शेयर किया है, कुछ घंटों में ही उनकी इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कुछ लोगों को ये फोटो पसंद आई है, लेकिन कुछ ने रुबीना को ट्रोल करना शुरु कर दिया है कुछ लोगों ने उन्हें  ‘पत्ता गोभी’ तो कुछ ने ‘गारबेज’ तक  कहकर बुला दिया हैं.

शूटिंग में बिजी रुबीना

बिगबॉस विनर बनने के बाद अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक वीडियो सॉन्ग में दिखाई दी थीं. उनके इस सॉन्ग को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. इस समय रूबीना ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग में बिजी है. बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान पता चला था कि रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) की शादी में दिक्कतें चल रही थीं. इस बात को खुद रुबीना ने कुबूला था कि उनका रिश्ता तलाक की कगार तक पहुंच गया है, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद दोनों के बीच सब ठीक हो गया.