Breaking News

गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, लोग बोले- माल फूंक कर ट्वीट किया था

टीवी इंडस्ट्री की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद हंगामा मच गया। उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि भारती सिंह ड्रग्स जाल में फंसी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके घर पर छापा मारा था जिसके बाद उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। भारती सिंह और उनके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जहां भारती ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की। इस बीच, भारती का पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

भारती सिंह का ये ट्वीट 5 साल पहले का यानि 2015 का है जो उन्होंने ड्रग्स को लेकर लिखा था। अब इस पर यूजर्स कह रहे हैं कि क्या उन्होंने ये ट्वीट भी ड्रग्स लेकर किया था। दरअसल, 2015 में भारती सिंह ने ट्वीट कर कहा था, ‘प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें, ये आपकी सेहत के लिए हान‍िकारक है।’ उनके ट्वीट का ये स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस ट्वीट की पुष्टि यूपी वार्ता नहीं करता है।

 

सोशल मीडिया पर भारती सिंह का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर लोग भारती को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स का कहना है कि 5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं। एक अन्य ने लिखा, यह ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह सच में कॉमेड‍ियन हैं। मस्त जोक मारा रे। एक और यूजर ने लिखा- ‘यह ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?’ बता दें कि, ड्रग्स लेने की बात स्वीकारने के बाद उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है।