Breaking News

एक लेस्बियन लड़की और एक गे लड़के के बीच ऐसी है लव स्टोरी

लेस्बियन और गे रिश्तों को लेकर हमेशा बहस होती रही है। इन्ही रिश्तों पर बनी फिल्म के बारे में जरीन खान ने कुछ रोचक, रोमांचक जानकारी दी है। सलमान खान के साथ फिल्म वीर से हिन्दी फिल्मों में कदम रखने वाली हीरोइन जरीन खान की फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले तुम रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जरीन के साथ हैं अंशुमन झा हैं। फिल्म में जरीन का किरदार बहुत ही रोमांचक और बेहद अलग है। फिल्म में जरीन के किरदार को लड़की को लड़कियां पसंद हैं तो वहीं अंशुमन को पसंद है लड़के। यानी एक लेस्बियन लड़की और एक गे लड़के की लव स्टोरी पर बनी है ये फिल्म। जरीन ने बताया कि बहुत अलग और रियल किरदार है। समाज की वास्तविक जिन्दगी जब पर्दे पर फिल्माई जाती है तो रोमांचक होता है। जरीन ने बताया कि अब इस फिल्म में मेरा बहुत अलग किरदार है तो काम करने में भी बहुत मजा आया। उन्होंने बताया कि दर्शकों को काल्पनिक चीजें देखने से ज्यादा रियलिटी देखने में आजकल ज्यादा अच्छा लगता है।

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है सिनेमा होता है वो रियलिटी की एक छवि है। उन्होंने कहा कि हम जितना रियल हो उतना अच्छा होगा। वो दिन चले गए जब हीरोइन उठती थी ढेर सारे मेकअप के साथ। जितना रियल रखे उतना ही अच्छा है और मुझे भी रियल रहना पसंद है। अब दर्शक भी समझने लगे हैं, उन्हें भी रियल चाहिए। शूटिंग के बारे में जरीन और अंशुमन कहतें है ऑफ स्क्रीन भी हम लड़ रहे थे झगड़ रहे थे और मस्ती चल रही थी। हम शूट में भी और ऑफ स्क्रीन भी रियल रहें और बहुत मजा आया।

एक किस्सा है जहां जरीन देसी स्टाइल में सॉसर में चाय पीती है, तो हमने शूट के दौरान खूब एन्जॉय किया। आजकल लोग रियलिटी देखना पसंद करते हैं। इसमें हमने सबसे ज्यादा कहानी पर फोकस किया है। मुझे लगता है हर चीज करना स्क्रीन पर बहुत ही मुश्किल है। फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले तुम को डिज्नी हाॅटस्टर पर देखा जा सकता है। जरीन खान का कैरेक्टर ढीला भी काफी हिट था और आजतक उन्होंने प्रीटी गर्ल, हीरोइन बन कर काम किया है। इस फिल्म में रियल जिन्दगी को दिखाने का प्रयास किया गया है।