Breaking News

आखिर किस कारण से Urvashi Rautela को इस क्रिकेटर ने WhatsApp पर किया था ब्लॉक

टीम इंडिया के दमदार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने करिअर को बनाने के लिए पूरी तरह से मेहनत में जुटे हुए हैं. बीते दिनों ही कप्तान के रूप में आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस सीजन के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चुना है. खेल के अतिरिक्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के व्यक्तिगल जीवन के बारे में बात करें तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जोड़ा जा चुका है. आइए जानते हैं उनके अफेयर के कुछ हिस्से..

एक साथ स्पॉट हुए थे ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला

दो साल पहले 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में देर रात खाना खाते हुए देखा गया था. उनको एक साथ देखने के बाद ही दोनों के रिलेशन शिप की खबरें सामने आने लगी थी, इतना ही नहीं सोशल मीडिया में इनसे जुड़ी कई सारी खबरें सामने आने लगी थी. इसी बीच खबर आई कि दोनों ने अपने अपने रास्तो को अलग कर लिया है. केवल इतना ही नहीं एक समय ऐसा आया जब ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सऐप से भी ब्लॉक कर दिया था.

उर्वशी हुईं थी ब्लॉक

urvashi-rautela-bikini-desi-look-viral

एक समय था जब ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे  तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में खलने का मौका नहीं दिया गया था. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी परफार्मेंस मैदान में अच्छी नहीं थी. जिसके कारण उनको काफी चिंता होने लगी थी. कयास यही लगाए गए कि इसी टेंशन के कारण ही ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को WhatsApp पर ब्‍लॉक कर दिया था.

इन दिनों ऋषभ ईशा नेगी के साथ हैं. ईशा देहरादून में एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. इंस्टाग्राम पर ईशा नेगी काफी एक्टिव रहती हैं. भारत में इस साल युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली की अगुवाई करने वाले हें. आईपीएल शुरु होने में अब बहुत कम समय ही बचा है.