Breaking News

सारा अली खान की इस ड्रेस को देख भड़के यूजर्स, बोले- ‘फैशन के नाम पर कुछ भी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं। सारा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज शेयर करती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। इसी बीच सारा की कुछ फोटोज इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं। जिनमें सारा ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया खूबसूरत लहंगा पहना है। आपको बता दें, इन फोटोज के कारण सारा जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

हाल ही में सारा अली खान ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन नूरानियत के लिए फोटोशूट कराया है। जिसमें उनका लुक तो बेहद खूबसूरत था मगर फैंस को उनका यह अवतार ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया।

बता दें उनके ट्रोल होने का मुख्य कारण है सारा की बैकलेस चोली। सारा का यह बोल्ड और ग्लैमरस लुक ट्रोलर्स को पसंद नहीं आ रहा है। लेकिन फैंस ने डिजाइनर के इस कलेक्शन पर ही सवाल उठा दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि यह डिजाइन सेलिब्रेटी के लिए अच्छा है मगर आम लड़कियों के लिए बिलकुल बेकार। वहीं एक ने लिखा कि मैंने तो किसी फाइव स्टार होटल में भी ऐसी डिजाइन का पहने किसी दुल्हन को नहीं देखा।

सारा अली खानसारा के ट्रोल होने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ यूजर्स तो सारा के ड्रेसिंग सेंस पर ही अटकलें लगा रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा ‘ब्लाउज पर कुछ अधिक कपड़ा नहीं प्रयोग किया गया है। उसे भी क्यों बर्बाद करना और भी छोटा कर लो।’ एक यूजर ने लिखा- ‘पीछे प्लास्टिक कवर लगा है क्या।’

Brides, Sara Ali Khan's regal maroon and gold Manish Malhotra lehenga is  perfect for your reception | VOGUE Indiaज्ञात हो कि सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखने वाली हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष भी उनके साथ फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। सारा इससे पहले वरुण धवन के साथ फिल्म  ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई दी थीं।