Breaking News

राहुल गांधी को सीएम योगी का जवाब, बोले-आज भी कहते हैं, कल भी कहेंगे…गर्व से कहो हम हिंदू हैं

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 86.42 करोड़ की लागत से निर्मित 200 शैय्या का जिला स्तरीय रेफरल अस्पताल रिमोट का बटन दबाकर जनता को सौंपा. सीएम ने 293 करोड़ की लागत से बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज की आधारशिला भी रखी. इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी के हिंदू और हिंदुत्ववादी वाले बयान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज भी कहते हैं, कल भी कहेंगे…गर्व से कहो हम हिंदू हैं.

जन विश्वास यात्रा के समापन पर अमेठी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. प्रतीक चिन्ह के रूप में राम मंदिर और विजय की प्रतीक गदा देकर सम्मानित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रिमोट का बटन दबाकर करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया.

उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे की हम एक्सीडेंटल हिंदू हैं, आज वे हिंदू और हिदुत्व की परिभाषा दे रहे हैं. उनसे कहना चाहूंगा कि तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं.

उन्होंने आगे कहा कि देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिंदुओं को कैद कर देना चाहते थे, उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये निकल पड़ते थे हिंदू बनने.

जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया, विघटन और विभाजन जिनके जींस का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेंटली हिंदू हैं तो वे लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते.

कोरोना काल में सपा, कांग्रेस, बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जन प्रतिनिधि, राष्ट्रीय अध्यक्ष जनता के बीच में नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो सपा के बबुआ को बुरा लगता है. भाई-बहन को बुरा लगता है.

ये कहा था राहुल गांधी ने…

गौरतलब है कि जयपुर में दिसंबर में आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने कहा था कि देश की राजनीति में आज दो शब्दों के मतलब अलग हैं. एक शब्द हिन्दू दूसरा शब्द हिन्दुत्ववादी. ये एक चीज नहीं है, ये दो अलग शब्द हैं और इनका मतलब बिल्कुल अलग है. मैं हिन्दू हूं लेकिन हिन्दुत्ववादी नहीं हूं. महात्मा गांधी हिंदू थे और नाथूराम गोडसे हिंदुत्ववादी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *