Breaking News

बॉलीवुड को बड़ा झटका, 42 की उम्र में दिग्गज सिंगर का निधन, 3 दिन पहले दिखे थे कोरोना लक्षण

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत ही दुखद है. लगातार कुछ दिनों से बी-टाउन के झटके पर झटका मिल रहा है. अब सुबह-सुबह जो खबर सामने आई है उससे एक और झटका सिर्फ सितारों को नहीं बल्कि फैंस को भी लगा है. 42 की उम्र में दिग्गज सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. निधन की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. फैंस से लेकर बॉलीवुड हस्तियां उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित कर रहे हैं.

42 की उम्र में संगीतकार का निधन
दरअसल, रविवार की रात संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) के वाजिद खान (Wajid Khan Passes Away) का निधन हो गया. उन्होंने बॉलीवुड के लिए कई सुपरहिट गाने गाए हैं. वाजिद के इतनी कम उम्र में चले जाने से हर कोई निराश है. वाजिद खान के निधन पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोनू निगम (Sonu Nigam), वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सुपरस्टार वाजिद खान को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

नजर आए थे कोरोना के लक्षण
न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुणकुमार संड ने बताया कि, वह करीब 60 दिनों से किडनी की परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती थे. पहले उनकी किडनी का भी ट्रांसप्लांट हुआ था. पर निधन से 3 दिन पहले ही उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए थे.wajid-khan-passes-awayपर उनकी मौत कोरोना नहीं बल्कि कार्डियक अरेस्ट से हुई थी. बताया गया कि, वह शुगर के भी मरीज थे. वाजिद को अब वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा.

प्रियंका चोपड़ा हुई इमोशनल
वाजिद के निध की खबर सुन पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी. अमेरिका में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने लिखा, ‘बेहद दुखद खबर. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. उनका हमेशा हंसते रहना. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक में डूबे लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. मैं आपको अपनी प्रार्थनाओं और विचारों में हमेशा रखूंगी’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *