Breaking News

ऐश्वर्या राय को एमी जैक्सन ने बताया रानी, शेयर की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी उन्हीं में से एक हैं जो अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर एमी की ग्लैमरस तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करने वाली एमी जैक्सन ने इस बार एक ऐसी फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।amy jacksonइस तस्वीर में एमी नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं। जी हां, एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश्वर्या राय की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर फैंस भी हैरान हैं।

एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या की तस्वीर
दरअसल, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और उनकी तभी की एक तस्वीर एमी जैक्सन ने शेयर की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय का अंदाज फैंस के दिल जीत रहा है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी मां के साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रही हैं।amy jackson shared aishwarya rai photoइस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग की सुंदर साड़ी पहनी है और सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज पहना हुआ है। शेयर की गई तस्वीर में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं और तस्वीर के कैप्शन पर एमी जैक्सन ने लिखा, ‘क्वीन’ ‘आप हमेशा मेरी पसंदीदा रही हैं’।

बात अगर एमी जैक्सन के वर्कफ्रंट की करें तो इन्हें आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई 2.0 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इन दिनों एक्ट्रेस यूके में हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। बेटे के जन्म के बाद से एक्ट्रेस ने कोई हिंदी फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने भारतीय फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्म में दोबारा कब देखा जाएगा इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है।