Breaking News

प्यार और ब्लैकमेलिंग में गई पुजारी की जान, पुलिस ने 2 महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज में एक पुजारी की चर्चित हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का दावा है कि इस मामले के पीछे प्रेम प्रसंग और फिर ब्लैकमेलिंग है।

सारण के पुलिस उप महानिरीक्षक विकास कुमार ने कहा कि पुजारी मनोज साह की हत्या उसकी पुरानी प्रेमिका रही महिला ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी।

मृतक को मंदिर का केयर टेकर बताते हुए उन्होंने कहा कि गांव की युवती के साथ मृतक का प्रेम- प्रसंग था। युवती की शादी होने के बाद उसे वह ब्लैकमेल करने लगा, जिससे परेशान होकर युवती ने अपने घरवालों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

उन्होंने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि बीते 10 दिसंबर को युवती ने फोन कर मनोज साह को बुलाया, उसके बाद तीन से चार दिनों तक एक कमरे में बंद कर पिटाई की और फिर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

15 दिसंबर को मनोज का शव झाड़ी से बरामद किया गया।

इस मामले में पुलिस ने अब तक नेहा कुमारी, सुनीता देवी और अमित कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी के घर से खून से सना सलवार सूट, दुपट्टा आदि चीजें बरामद कर ली गई हैं।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र से मनोज साह का 15 दिसंबर को शव बरामद किया गया था, जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा था। इस हत्या को लेकर सियासत भी शुरू हो गई थी।