Breaking News

रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला पर केस दर्ज, पत्नी बोली- 20 करोड़ की मांगी रंगदारी

गोरखपुर (Gorakhpur) से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन (Film star Ravi Kishan) को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला (Woman) पर लखनऊ में केस दर्ज (Case registered) हो गया है. रवि किशन (Ravi Kishan) की पत्नी प्रीति शुक्ला (Preeti Shukla) की तहरीर पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर, उसकी बेटी, बेटे और पति के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के नेता विवेक पांडे समेत 6 लोगों पर हजरतगंज थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है.

महिला ने लगाया आरोप
बीते सोमवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुंबई के रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने आरोप लगाया कि उनकी 25 साल की बेटी सालशिनोवा सोनी बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन की बेटी है. रवि किशन बेटी को उसका हक नहीं दे रहे हैं. चुनावी माहौल के बीच गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन पर लगे इस आरोप से हंगामा खड़ा हो गया.

रवि किशन की पत्नी ने की FIR
लेकिन अब रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर, उसके पति राजेश सोनी, बेटी सालशिनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी के साथ समाजवादी पार्टी के नेता विवेक कुमार पांडे के साथ एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू पर एफआईआर दर्ज करवाई है. आईपीसी की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत यह एफआईआर दर्ज हुई है.

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उनको अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी. दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी, जिसकी शिकायत मुंबई में भी की गई. इसके बावजूद महिला ने 15 अप्रैल को लखनऊ में आकर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली.

FIR में कही गई है ये बात
दर्ज कराई गई एफआईआर में लिखा गया है कि अपर्णा ठाकुर 35 साल से शादीशुदा महिला हैं. उनके पति राजेश सोनी की उम्र 58 साल है. बेटी सालशिनोवा सोनी की उम्र 27 साल है और इनका एक 25 साल का बेटा सोनिक सोनी है. पूरा परिवार इस साजिश में शामिल है, जिसमें समाजवादी पार्टी से जुड़े विवेक कुमार पांडे और एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी शामिल है. रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में आशंका जताई गई कि यह सब कुछ उनको और उनके पति रवि किशन को बदनाम कर, छवि धूमिल कर चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया गया है और यह लोग कोई भी आपराधिक घटना भी कर सकते हैं.

महिला ने झुठलाए आरोप
मीडिया ने जब इस केस में आरोपी बनाई गई अपर्णा ठाकुर से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया उन्हें एफआईआर की जानकारी मिली जिसको लेकर वो अपने वकील से बात कर रही हैं. अपर्णा ठाकुर ने एफआईआर में लगाए गए आरोप पर बताया कि उन्होंने करीब 10 महीने पहले मुंबई से अपने वकील के जरिए रवि किशन को एक लीगल नोटिस भेजा था, जिसका आज तक जवाब नहीं आया है.

‘इस नोटिस में बेटी की पढ़ाई-लिखाई, शादी और भविष्य के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. लेकिन वह बेटी के हक के लिए थी कोई ब्लैकमेलिंग नहीं थी. हमने 10 महीने तक इंतजार किया कि उनके तरफ से कोई जवाब आए लेकिन कोई जवाब नहीं आया. मेरा दूर-दूर तक अंडरवर्ल्ड से कोई मतलब नहीं है इनका जरूर हो सकता है, क्योंकि यह लोग पावर में हैं, सत्ता में हैं. मुझे और मेरी बेटी को परेशान किया जा रहा है.’

रवि किशन की पत्नी के द्वारा एफआईआर में लिखा गया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से भी इसकी शिकायत की है. इस संबंध में अपर्णा ठाकुर ने कहा कि आज तक उनके पास मुंबई पुलिस की तरफ से ना तो नोटिस आया है, ना ही कोई पूछताछ हुई है और ना ही उनकी कोई जानकारी है. अपर्णा ठाकुर ने आगे कहा कि एफआईआर में उनका बेटा भी नामजद किया गया है जो बीते 4 साल से इंडिया में ही नहीं है और उनके पति 18 साल से उर्गम वैली बद्रीनाथ में रह रहे हैं उनका कोई लेना-देना नहीं है, उनको भी नामजद किया गया है. मेरे वकील जो मेरा केस लड़ रहे हैं उनको भी आरोपी बनाया गया है.

वही इस मामले में वादी मुकदमा और रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला का पक्ष जानने के लिए एफआईआर में दिए नंबर पर संपर्क किया गया तो नंबर इनवैलिड बताया गया, जिसकी वजह से संपर्क नहीं हो सका. देखना होगा आगे मामला क्या मोड़ लेता है.