Breaking News

सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से पहुंची थी ओला कैब, गाजियाबाद का कनेक्शन आया सामने

अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले (firing cases) में गाजियाबाद (Ghaziabad) का कनेक्शन सामने आया है. मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद से एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ओला कैब बुक किया था. ओला कैब का ड्राइवर जब सलमान खान के घर के बाहर पहुंचा और वहां के गार्ड को बुकिंग के बारे में बताया तो गार्ड ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इसके बाद मुंबई पुलिस ने जब डिटेल निकाली तो ओला बुक करने वाला गाजियाबाद का एक युवक निकला, जिसका नाम रोहित त्यागी है और उसकी उम्र महज 20 साल है. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने सिर्फ मौज-मस्ती के लिए यह किया था. फिलहाल आरोपी रोहित त्यागी को कोर्ट ने दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने दो दिनों पहले ओला कार लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बुक किया था.

आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ही ओला क्यों बुक किया. इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर सुबह-सुबह हुई फायरिंग की घटना सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपियों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई का भी नाम सामने आ रहा है. वहीं सलमान खान से मिलने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद उनके घर पर भी पहुंचे.