Breaking News

मुरी हादसे पर पीएम इमरान खान के बयान से गुस्‍से में पाकिस्‍तानी

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री अब नेताओं से लेकर आम जनता के निशाने पर हैं। नेताओं के उनके निशाने पर आने की वजह विदेशी चंदे की जानकारी छिपाना है तो आम जनता के निशाने पर आने की वजह उनका दिया एक बयान है। दरअसल, एक बयान में उन्‍होंने मूरी के बर्फ के तूफान में मारे गए लोगों की वजह पर्यटकों का वहां पर जाना बताया है। उनके इस बयान का जबरदस्‍त विरोध हो रहा है। स्‍थानीय मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा था कि लोगो को वहां से निकालने का काम किया जा रहा है। इसके लिए वहां का प्रशासन तैयार नहीं था।

इमरान खान ने अपने एक ट्वीट में मुरी में हुई पर्यटकों की मौत पर लिखा था कि वो बिना वहां के मौसम की जानकारी लिए गए थे। ऐसे में जिला प्रशासन इसके लिए तैार नहीं था कि ऐसा होगा। उनके इस ट्वीट के बाद नेताओं से लेकर आम जनता भी इमरान खान को आड़े हाथों ले रहे हैं। पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष शाहबाज शरीफ ने इसके लिए इमरान खान की कड़ी आलोचना की है। जियो न्‍यूज के मुताबिक पाकिस्‍तान की जनता सोशल मीडिया पर इमरान खान को जमकर कोस रहे हैं कि उन्होंने इस हादसे के लिए पर्यटकों को ही दोषी ठहराया दिया।

पीएमएल-एन की नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान खान की आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि इमरान खान को इस्‍तीफा दे देना चाहिए क्‍योंकि वो पूरी तरह से नाकाबिल पीएम होने के साथ एक निर्दयी इंसान भी हैं। भ्रष्‍टाचार में डूबे हुए इमरान खान को ऐसे घटिया शब्‍दों को कहने के बाद पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उन्‍होंने मांग की है कि इस आपराधिक लापरवाही की जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि इस तरह का घटिया बयान एक एसे इंसान की तरफ से आया है जो पाकिस्‍तान को मदीना के बाद एक माडल बनाना चाहता है।