Breaking News

ब्‍लैक ड्रेस में Shweta Tiwari की अदाएं कातिलाना, PICS देख मचल उठे आशिक

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. फोटोज में श्वेता डिजाइनर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखकर आशिकों का बुरा हाल है. तकरीबन ढाई लाख लोग श्वेता (Shweta Tiwari) की इन तस्वीरों को लाइक और शेयर कर चुके हैं. तमाम सेलेब्रिटीज ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट करके तारीफों के पुल बांधे हैं.

Shweta Tiwari Bold Photos

रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा रहीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम के जरिए श्वेता (Shweta Tiwari) फैंस को अपने वर्क फ्रंट और निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

Shweta Tiwari Bold Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कई बार फैंस के लिए अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरें भी शेयर कर देती हैं. मालूम हो कि इस उम्र में भी एक्ट्रेस ने 6 पैक एब्स मेनटेन कर रखे हैं.

Shweta Tiwari Bold Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पतली कमर का जादू देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) के कंटेस्टेंट भी इंप्रेस नजर आए थे. विशाल ने शो में श्वेता (Shweta Tiwari) की फिटनेस की तारीफ की थी.

Shweta Tiwari Bold Photos

Shweta Tiwari Bold Photos