Breaking News

बिजनौर की मेघना भी करेंगी महिला क्रिकेट विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन, भारतीय टीम का बनीं हिस्‍सा

Cricketer Meghna महिला क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में बिजनौर जिले के कस्बा कोतवाली देहात निवासी मेघना सिंह को भी शामिल किया गया है। मेघना चार मार्च से न्यूजीलैंड में शुरू होने वाले विश्व कप में खेलेंगी। क्रिकेटर मेघना के चयन से स्वजन और कस्बे में जश्न का माहौल है।

 

अपना अलग स्‍थान बनाया

कोतवाली देहात निवासी विजय वीर सिंह की पुत्री मेघना सिंह ने क्रिकेट में अपना अलग स्थान बनाया है। दस वर्ष से भी अधिक समय के अभ्यास का परिणाम है कि उसे पिछले वर्ष पहली बार इंडिया टीम की कैप पहनने का अवसर मिला। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से चार मार्च से न्यूजीलैंड में शुरू होने वाले महिला विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई। आस्ट्रेलिया में उन्होंने 20-20, एक दिवसीय और टेस्ट खेला। क्रिकेट के तीनों प्रारूप में उन्होंने गेंद और बल्ले से सराहनीय प्रदर्शन किया।

कस्‍बे में जश्‍न का माहौल

बेहतर प्रदर्शन के आधार पर मेघना को चार मार्च से न्यूजीलैंड में होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप टीम का हिस्सा बनाया गया। विश्वकप से पहले वह न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ फरवरी को 20-20 और 11,14,16,22 और 24 को वन डे मैच की श्रृंखला भी खेलेंगी। मेघना के चयन से स्वजन और कस्बे में जश्न का माहौल है।

मेघना की यह है खासियत

मिताली राज के नेतृत्व में आलराउंडर मेघना सिंह मध्यम गति की तेज गेंदबाज व बल्लेबाज है। बेहद सटीक गेंदबाजी ओर शानदार बल्लेबाजी उनका अचूक अस्त्र है। मेघना सिंह का न्यूजीलैंड विश्वकप में चयन होने पर स्वजन में खुशी का माहौल है। स्वजन ने खुशी में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर उसके चयन पर जश्न मनाया। मेघना ने फोन पर बताया कि वह अपना शतप्रतिशत देने का प्रयास करेगी।