Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल, करतारपुर कॉरिडोर को फिर से खोलने की रखी मांग

अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य में चल रही राजनीतिक सरगर्मियों के बीच पंजाब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार मुलाकात के दौरान भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री के साथ राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों , किसानों के मुद्दे तथा करतारपुर गलियारे को लेकर मुख्य रूप से चर्चा हुई।

ग्यारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, तरूण चुघ राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हरजीत सिंह ग्रेवाल प्रमुख रूप से शामिल थे।

मुलाकात के बाद इन नेताओं ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि 19 तारीख को गुरू नानक जी का गुरू पर्व आ रहा है उसे देखते हुए करतारपुर गलियारे को खोला जाये जिससे कि लोगों को गुरूनानक जी का दर्शन करने का मौका मिले। भाजपा नेताओं ने कहा कि अब कोरोना संक्रमण में कमी आयी है इसलिए श्रद्धालुओं को करतारपुर जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने 1984 के सिख दंगों में समुदाय को मिले न्याय के लिए भी प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया।