Breaking News

जेमी लिन स्पीयर्स ने ब्रिटनी के आरोपों पर फिर से किया हमला, अपनी बहन को रूढ़िवाद के दौरान भेजे

जेमी लिन स्पीयर्स ने आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि उन्होंने कभी भी अपने संरक्षकता मामले में ब्रिटनी स्पीयर्स की सहायता करने का प्रयास नहीं किया। 30 वर्षीय स्वीट मैगनोलियास गायिका ने अपने “कॉल हर डैडी” पॉडकास्ट साक्षात्कार के भाग दो में अपना पक्ष रखा, जो गुरुवार, 20 जनवरी को प्रकाशित हुआ था। उसने 40 वर्षीय पॉप दिवा को प्रदान किए गए संसाधनों के बारे में विस्तार से बताया, और उसे प्रशंसकों से मिली दुश्मनी के बारे में बताया, जो नहीं सोचते कि जेमी लिन ने उसकी बहन की मदद करने की मांग की थी। यूएस वीकली के अनुसार, इस एपिसोड में एक फॉलो-अप सेक्शन शामिल था, जिसे ब्रिटनी और जेमी लिन के सोशल मीडिया विवाद के बीच मंगलवार, 18 जनवरी को टेप किया गया था। अपनी पुस्तक, थिंग्स आई शुड हैव सेड के प्रचार के दौरान, ज़ोई 101 स्टार ने ग्रैमी विजेता को नाराज कर दिया।

हालांकि, हाई-प्रोफाइल संकट के बीच, जेमी लिन ने अपनी बहन के बारे में सामने आने के लिए अपनी पसंद पर अडिग रही। “यहां दो अलग-अलग चीजें हैं – मेरे और मेरी बहन के साथ मेरा रिश्ता है, और यह दूसरा हिस्सा है जहां मुझे अपने नाम की रक्षा करने और अपने परिवार की रक्षा के लिए अपने परिवार की रक्षा करने का अधिकार है,” उसने अपने दूसरे भाग के दौरान कहा। यूएस वीकली के अनुसार कॉल हर डैडी “साक्षात्कार। “जहां मैं कह रहा हूं, वे अलग हो सकते हैं, जैसे, ‘आप नहीं जानते कि वह ** आप किस बारे में बात कर रहे हैं। यहाँ तथ्य हैं, और आप सत्य चाहते हैं? यहाँ सच्चाई है। ‘ और फिर अलग पक्ष यह है कि यह मेरी बहन है जिसे मैं जानता हूं और मैं प्यार करता हूं, और जब हर शीर्षक चला गया है और बाकी सब कुछ हो गया है, तब भी मैं उसकी बहन बनने वाली हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता। और लोगों को खुद को हमारी स्थिति में डालना बंद करना होगा और इसे बढ़ावा देना और इसे प्रोत्साहित करना होगा। ”

जेमी लिन ने तब एकता की इच्छा व्यक्त की, “इसे रोकना होगा क्योंकि यह मजाकिया नहीं है। यह मेरी जिंदगी है। ये वे लोग हैं जिन्हें मैं प्यार करता हूं। और देखो मेरे परिवार के साथ क्या हुआ है जब इन सभी लोगों ने खुद को डाला है।” ब्रिटनी के साथ अपने भविष्य के संबंध के संदर्भ में, जेमी लिन ने कहा है कि वह “सर्कस” गायिका का समर्थन करना जारी रखेंगी, भले ही उसने उससे नहीं सुना हो। दिलचस्प बात यह है कि जेमी ने नवंबर 2020 में ब्रिटनी को अपने वकील के इरादों के बारे में सचेत करते हुए भेजे गए पाठ की तस्वीरें साझा कीं। जेमी लिन ने पाठ में ब्रिटनी को सूचित किया कि उसका वकील सेलिब्रिटी पर मोहित था और उसे उस पर भरोसा नहीं करना चाहिए। जेमी लिन को संदेह था कि उस समय ब्रिटनी ने उसे रोक दिया था, इसलिए उसने वही चीजें अपने मंगेतर सैम असगरी को भेजीं। माना जाता है कि उन्हें उनमें से किसी से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जेमी ने आगे कहा, अपनी बहन के लड़कों, प्रेस्टन, 16, और जेडेन, 15 के लिए एक ट्रस्ट का प्रबंधन करने का अनुरोध किए जाने के बावजूद, लेखक ने कहा कि ब्रिटनी की संरक्षकता में उनकी कोई भागीदारी नहीं थी।