Breaking News

YOUTUBE के बाद GMAIL भी हुआ क्रैश, यूजर्स में छाई मायूसी

सोमवार शाम अचानक यू-ट्यूब और जीमेल सहित गूगल के तमाम ऐप्स ने काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर गूगल डाउन ट्रेंड करने लगा. कई लोगों ने गूगल के ऐप्स डाउन होने की शिकायत ट्वीट की है. आपको बता दें कि भारत में सिर्फ यू-ट्यूब और जी-मेल ही नहीं बल्कि गूगल ड्राइव, गूगल मीट जैसे कई जरूरी ऐप्स की सेवा बाधित रहे. लोग लगातार गूगल डाउन हैशटैग के साथ ये जानकारी शेयर कर रहे हैं. इसी वजह से गूगल डाउन और यूट्यूब डाउन हैशटैग ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

जीमेल डाउन होने की शिकायत पर जवाब देते हुए जीमेल ने ट्विटर पर यूज़र से पूछा, “क्या आप कुछ और जानकारी साझा कर सकते हैं कि आपके जीमेल अकाउंट के साथ क्या हो रहा है. ये भी की आप जीमे कैसे चला रहे हैं (एंड्रोइड, आइआईओएस या ब्राउज़र पर)? हम हम मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे.

अभी गूगल की सेवाएं बाधित हुए चंद सेकेंड भी नहीं हुए कि ट्विटर पर #YouTubeDOWN और #googledown ट्रेंड करने लगा. कोई अपने जीमेल के एरर पेज का स्क्रीन शॉट डालने लगा तो कोई यूट्यूब की हालत पर लोगों का ध्यान खींचने लगा. वहीं हैंगआउट से होने वाली परेशानियों को भी लोग ट्विटर पर रिपोर्ट करने लगे.