Breaking News

Valentine Day पर Bigg Boss देंगे राहुल वैद्य को सरप्राइज, शो में होगी उनके इस करीबी की एंट्री

धीरे धीरे कर के बिग बॉस14 शो के खत्म होने की डेट पास आ रही है. शो में घर के सदस्यों को समय-समय पर खुश करने की जिम्मेदारी भी शो के मेकर्स की ही होती है. इस समय वैलेंटाइन वीक चल रहा है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट अपने अपने साथी को याद कर रहे हैं. इसी लाइन में शो मेकर्स ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अपने कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है और राहुल का वो सरप्राइज हैं उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar). वैलेंटाइन के दिन दिशा शो में रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं. दिशा शो में कुछ समय के लिए ही दिखाई देंगी. अब शो में ये देखना काफी रोमांचक होगा कि वैलेंटाइन के दिन राहुल अपनी गर्लफ्रैंड दिशा को देख कैसा एक्सप्रेशन देते हैं.

पहले कर दिया था इंकार
इससे पहले जब शो के मेकर्स ने दिशा से कहा था कि वो शो में आए तो दिशा ने आने के लिए मना कर दिया था, लेकिन अब खबर आई है कि इस वैलेंटाइन के दिन मेकर्स राहुल के चेहरे पर खिली स्माइल लाकर रहेंगे. घर में एंट्री लेके दिशा राहुल को फूली शॉक्ड कर देंगी. कुछ समय बिताने के बाद दिशा घर से बाहर आ जाएंगी. इससे पहले जब शो के मेकर्स ने कनेक्शन वीक में जाने की बात दिशा से कही थी, तब दिशा ने ये कह कर मना कर दिया था कि वो एक हफ्ते कनेक्शन वीक के चलते शो में नहीं रुक पाएंगी. कहीं ना कहीं दिशा को ये लग रहा था कि उनके जाने से राहुल का गेम वीक हो जाएगा. दिशा के अनुसार राहुल अपनी लड़ाई लड़ने के लिए सक्षम है और वो उनपर पूरा भरोसा करती हैं. मेरे को आस पास देख कर उसका गेम वीक हो जाएगा, जो कि उसकी जीत में बाधा ला सकता है. दिशा के इस फैसले के बाद राहुल की तरफ से सिंगर तोशी ने शो में एक हफ्ते के लिए एंट्री ली थी.

नेशलन टीवी में किया था प्रपोज
आप सब ने देखा होगा कि कैसे राहुल ने नेशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. राहुल की मां ने भी शो के बाद उनके सैटल होने की बात कही थी. राहुल की मां गीता वैद्य ने कहा, ‘हम जून के महीने में उनकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं. हमने अभी तक तारीख तय नहीं की है, क्योंकि हम चाहते हैं कि वह बाहर आए और उस पर फैसला करे, क्योंकि उसकी भी कुछ योजनाएं होंगी. हम तैयारी कर रहे हैं, लेकिन जब वह आएगा तो अपनी पसंद से भी कुछ चीजें तय करेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *