Breaking News

देवबंद में तीन लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, एक महिला की हुई कोरोना से मौत

रिर्पोट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, सहारनपुर मंडल।
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)। देवबंद में सोमवार को तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि कोरोना से एक महिला की मौत भी हुई है। देवबंद सीएचसी अधीक्षक डॉ इंद्राज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देवबंद में आज जो तीन लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उनमें एक कैलाशपुरम कॉलोनी का 39 वर्षीय एसबीआई ब्रांच रेलवे रोड देवबंद में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत युवक भी शामिल है। उक्त युवक कैलाशपुरम कॉलोनी में अकेला ही रहता है। जबकि उसकी फैमिली फरीदाबाद में रहती है।
इसके अलावा एक 64 वर्ष का देवबंद के शास्त्री चौक का निवासी बुजुर्ग व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव आया है। उसका बेटा किरयाना की दुकान करता है। उसके बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। देवबंद के गांव सांपला खत्री निवासी एक 23 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव आया है। यह व्यक्ति गांव में ही डॉ अरशद के क्लीनिक पर कंपाउंडर का काम करता है। डॉक्टर इंद्राज सिंह ने बताया कि आज 23 लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिनमें से तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि उक्त तीनों कोरोना पाॅजिटिव आए लोगो में कोई लक्षण नहीं है इसलिए इन्हें घर पर ही आईसोलेट कर दिया गया है।
डा इंद्राज सिंह ने बताया कि देवबंद के गांव लग्जरी निवासी एक महिला जो आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर कार्यरत थी। 15 अगस्त की रात पीजीआई पिलखनी में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि उक्त महिला 14 अगस्त को बुखार आया था। जिसके बाद यह देवबंद में एक डॉक्टर  के पास इलाज के लिए गई थी। उक्त डॉक्टर ने महिला को पीजीआई  पिलखनी के लिए रेफर कर दिया था। जहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव आई थी। उक्त महिला शुगर की मरीज थी उनका शुगर काफी बढ़ा हुआ था और ऑक्सीजन लेवल भी बहुत कम था। महिला के कांटेक्ट की पहचान की जा रही है।