Breaking News

Taapsee Pannu ने न्यूयॉर्क में ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंजॉय किया वेकेशन, खूबसूरती देखकर दीवाने हुए फैन

तापसी पन्नू बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आ चुकी है। तापसी पन्नू हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है। तापसी पन्नू की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में चिल करती हुई नजर आ रही है।

न्यूयॉर्क में नजर आए तापसी पन्नू

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वायरल तस्वीरों में तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड के अलावा अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ भी नजर आ रही हैं। तापसी पन्नू ने अपनी बहन शगुन पन्नू के साथTaapsee Pannuन्यूयॉर्क में इंजॉय करती हुई दिख रही हैं तो वहीं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। तापसी पन्नू इस लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ डंकी की फिल्म में नजरTaapsee Pannuआने वाली हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान और तापसी पन्नू डंकी फिल्म में एक साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। तापसी पन्नू इससे पहले ब्लर फिल्म में किरदार निभाते हुए देखी गई थी।