Breaking News

दुबई में Rakhi Sawant ने हबीबी को बना लिया अपना ‘शहजादा’! हाथ पकड़े घुमती दिखी एक्ट्रेस

राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा राखी सावंत हमेशा अपने अनोखे अंदाज को लेकर जानी जाती हैं। बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत हाल ही में दुबई गई है। दुबई में राखी सावंत को उनका शहजादा मिल गया है। राखी सावंत अपने शहजादे के साथ हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं।

राखी सावंत को मिल गया ‘शहजादा’

आपको बता दें कि बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस के होश उड़ गए हैं इस वायरल वीडियो में राखी सावंत हबीबी के साथ नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में राखी सावंत हबीबी का हाथ पकड़े हुए कहते हैं कि ‘मैं जैसे ही दुबई आई मुझे मेरा शहजादा मिल गया’।

 

आदिल खान को लेकर चर्चा में बनी रहती है राखी सावंत

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री राखी सावंत हाल ही में अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले राखी सावंत ने चुपके से आदिल खान दुरानी के साथ शादी कर ली और अपना धर्म परिवर्तन कर लिया। लेकिन फिर आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका है। राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।