Breaking News

Sushant Singh की बहन ने सुशांत का PM करने वाले कर्मचारी के लिए मांगी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला

इस समय बॉलीवुड (Bollywood) बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है, पहले जहाँ कोरोना संक्रमण (corona infection) के चलते बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ गया तो वहीँ बॉलीवुड (Bollywood)  से जुड़ी कई हस्तियों की मौत ने भी फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है। सबसे ज्‍यादा मामला बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Death of Sushant Singh Rajput) को लेकर चर्चा में रहा था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस खबर ने न सिर्फ सुशांत के परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी इंडस्ट्री को झकझोर दिया दिया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बार फिर प्रशन चिन्‍ह खड़े होने लगे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के मेंबर ने बड़ा दावा कर दिया है। कूपर अस्पताल में जून 2020 में सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था। उस दौरान कहा गया था कि एक्टर के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं। ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। कूपर अस्पताल के मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर था। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर मांग की है।

आपको बता दें कि हाल ही में रूपकुमार शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रूपकुमार शाह कह रहे हैं, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे। इसमें से एक वीआईपी शव था। जब हम पोस्टमार्टम करने के लिए गए तो पता चल कि ये शव सुशांत का था। उनके शरीर पर कई निशान थे। गले पर भी दो-तीन निशान थे।

वीडियो के वायरल होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है। श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, ‘हमें इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा कि रूपकुमार शाह सुरक्षित रहें। सीबीआई सुशांत के केस को समय से बंधा बनाए।’