Breaking News

Sidhu Moosewala Murder Case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नया पैंतरा, खुद को बताया निर्दोष

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में एक बड़े घटनाक्रम में मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का बयान सामने आया है. जिसमें उसने खुद के निर्दोष होने का दावा किया है और मारे गए गायक के साथ किसी भी दुश्मनी या झगड़े से इनकार किया है.

मनसा अदालत में दायर अपने बयान में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि उसको इस मामले में झूठा फंसाया गया है. जबकि उसने कोई कथित अपराध नहीं किया है. बिश्नोई ने अपने बयान में आगे कहा गया है कि कथित घटना के समय और जगह पर भी वह मौजूद नहीं था. मृतक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की तारीख पर वह पहले से ही जेल में बंद था.

मनसा कोर्ट में दाखिल लॉरेंस बिश्नोई के बयान में कहा गया कि वह मूसावाला गांव का रहने वाली भी नहीं है और उसकी मृतक के साथ कोई दुश्मनी या झगड़ा नहीं है. इसके अलावा फाइल पर कोई रिकॉर्ड भी नहीं है कि उसने सिद्धू मूसेवाला से किसी फिरौती की मांग की हो. मृतक सिद्धू मूसेवाला ने भी कभी भी उसके खिलाफ पुलिस या किसी प्राधिकारी के पास फिरौती की मांग के बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं की. जबकि सिद्धू मूसेवाला के पिता की शिकायत में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप सहित विभिन्न समूहों से फिरौती के लिए अलग-अलग गैंगस्टरों की धमकियां मिलने के आरोप झूठे, अस्पष्ट और बिना किसी आधार के हैं.

 

लॉरेंस बिश्नोई के बयान में यह भी कहा गया है कि इस मामले में उसको जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तारी के समय उसके कब्जे से कोई मोबाइल फोन या कोई अन्य आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं की गई. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई के बयान में कहा गया है कि उसकी फाइल को कथित अपराध से जोड़ने और मौजूदा मामले में उसके खिलाफ आरोप तय करने के लिए कोई प्रत्यक्ष सबूत नहीं है. बिश्नोई के बयान में कहा गया कि फाइल में ऐसा कोई सबूत नहीं है जो यह दिखाए कि उसने मृतक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए कोई साजिश रची थी. उस मामले में उसको फंसाया गया है. ऐसे में उसके खिलाफ कोई आरोप तय नहीं किया जा सकता है.