Breaking News

अश्लील कमेंट पर भड़की अक्षरा सिंह, 2 पर FIR दर्ज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film industry) की जानी-मानी अभिनेत्री और बिहार की बेटी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पटना के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अक्षरा सिंह ने दो यूट्यूबरों पर भद्दी-भद्दी गालियां देने और अश्लील कमेंट (obscene comment) करने का आरोप लगाया है. फिल्म अभिनेत्री की शिकायत पर महिला थाने ने आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओ के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस बात की जानकारी अक्षरा सिंह के पिता इंद्रजीत सिंह द्वारा भी न्यूज 18 को दी गई है.

बता दें कि गुरुवार को अक्षरा सिंह खुद महिला थाना पहुंची थी जहां उन्होंने यूट्यूबरों पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया. इसके पहले भी अक्षरा सिंह के पिता द्वारा कंकड़बाग थाने में समस्तीपुर में एक आयोजन को लेकर भोजपुरी गायक शिवेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इस मामले की जांच पटना पुलिस के कंकड़बाग थाने द्वारा पहले से ही की जा रही है.

महिला थाना ने मामले की पुष्टि की
अक्षरा सिंह द्वारा कराए गए केस को लेकर महिला थाना की प्रभारी प्रभा कुमारी ने बताया कि दो यूट्यूबरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन किसी को नामजद आरोपी नहीं बनाया गया है. दो मोबाइल नंबर अक्षरा सिंह द्वारा दिया गया है, उसी के आधार पर आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. महिला थाना की की ओर से बताया गया है कि इस पूरे मामले में अक्षरा सिंह से सबूत की भी मांग की जाएगी. हालांकि, अक्षरा ने जिन दो यूट्यूबरों का मोबाइल नंबर दिया है, उसका वह नाम भी उपलब्ध कराने को तैयार है.

 

जनसुराज में शामिल हुईं हैं अक्षरा
बहरहाल, इस पूरे मामले की जांच जब आगे बढ़ेगी तब यूट्यूबरों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सूत्रों के माने तो अक्षरा सिंह के पास पर्याप्त सबूत हैं जो पुलिस के अनुसंधान में कारगर सबूत हो सकती हैं. फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह हाल के दिनों में तब सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने प्रशांत किशोर की जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की थी.