Breaking News

Shraddha Arya के हाथ में लगी Rahul Sharma के नाम की मेहंदी, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने मंगेतर राहुल शर्मा के साथ 16 नवंबर यानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस मौके पर उनकी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. श्रद्धा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की, श्रद्धा के हाथों में भी मेहंदी लगी हुई नजर आ रही हैं. 

श्रद्धा ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी

श्रद्धा ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वो पर्पल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. उन्होंने माथे पर मांग टीका, गले में हार और हेवी ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. फोटो में वो ब्लश करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने एक हाथ से अपने चेहरे को छुपाया हुआ है और दूसरे हाथ में वो अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा “सबसे आसान हां जो मैंने कभी कहा है!” श्रद्धा के हाथों में खूबसूरत मेहंदी सजी हुई दिखाई दे रही हैं. उनका ये लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.

सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. वो इस पर खुलकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं. श्रद्धा आर्या के होने वाले पति का नाम राहुल शर्मा हैं जो एक नेवी अफसर है. राहुल का मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. श्रद्धा और राहुल की शादी की सारी रस्में दिल्ली में हो रही हैं. एक्ट्रेस कुछ दिन पहले ही शादी के लिए मुंबई से दिल्ली आईं हैं.