Thursday , September 19 2024
Breaking News

PM मोदी की रैली में जा रहे हंसराज हंस पर हमला, बोले अगर जिंदा रहा तो फिर मिलेंगे

पंजाब के फरीदकोट लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हंसराज हंस जोरों शोरो से चुनाव प्रचार कर रहे है। वहीं इसी बीच हंसराज हंस भावुक नजर आए। उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर जिंदा रहा तो 1 जून के बाद मिलेंगे।

हंसराज हंस का कहना है कि पिछले दिनों पीएम मोदी की रैली में पहुंचते वक़्त मुझ पर जानलेवा हमला हुआ। प्रदर्शनकारियों ने मुझ पर तलवारों, पत्थरों से हमला किया। कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी तोड़ी। उन्होंने कहा कि मेरे गनमैन भी ज़ख़्मी हुए है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने ही मुझे बचा कर लाने के आदेश दिए थे। पुलिस फोर्स नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था। बता दें कि रैली के लिए जा रहे फरीदकोट से भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस की गाड़ी को किसानों ने घेर लिया था।

वहीं दूसरी तरफ किसान नेता सुरजीत सिंह फूल ने हंस राज हंस के आरोपों जवाब देते हुए कहा कि प्रदर्शनकारियों के पास हथियार नहीं झंडे थे। हमने ही उनको वहां से निकलवाया। कुछ भी हो सकता था। इन्हे भी सोचना चाहिए की किसान इतने नाराज़ क्यों हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान किसी किसान ने डंडा मार हंस की गाड़ी का पिछला शीशा तोड़ दिया था, गनीमत रही कि गाड़ी में बैठे हंसराज हंस को कोई चोट नहीं आई थी।