Breaking News

इस एक्ट्रेस के सौतेले पिता को कोर्ट ने सुनाई सजा-ए-मौत, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

13 साल पहले अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में लैला के सौतेले पिता परवेज टाक को गिरफ्तार किया गया था। अब इतने सालों बाद इस मामले में फैसला सुनाया गया है। मुंबई के सेशन कोर्ट ने आज (24 मई) को लैला के सौतेले पिता परवेज को इन हत्याओं में सजा-ए-मौत सुनाई है।

मुंबई के सेशन कोर्ट ने अभि‍नेत्री लैला और उसके परिवार के हत्या के मामले में उनके सौतेले पिता परवेज को दोषी पाया और मौत की सजा सुनाई है। अदालत ने इस महीने की शुरुआत में परवेज को हत्या और सबूतों को नष्ट करने के लिए दोषी ठहराया था।

आरोप था कि परवेज ने लैला, उसकी मां व उसके चार भाई-बहनों की हत्या की थी। हत्या के बाद उसने शवों को फार्म हाउस में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था। परेवज टाक सेलि‍ना का तीसरा पति था।

लैला के पि‍ता नादिर पटेल ने सभी की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद कई महीनों की जांच के बाद आराेपी सौतेले पिता को 2012 में जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसे बाद में मुंबई पुलिस को सौंप दिया था।

इस केस में शुरु में आतंकी घटना से जुड़ा एंगल की बात कही गई थी, जिसके लिए महाराष्‍ट्र एटीएस ने भी इसकी जांच की; लेकिन बाद में एटीएस ने इसे नकार दिया और केवल हत्‍या का मामला बताया था।

बाद में जांच में पता चला कि परवेज ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर लैला की मां सेलिना हत्‍या की थी। उसने लैला व बाकी अन्‍य की हत्‍या इसलिए की, क्‍योंकि उन्‍होंने उसे हत्‍या करते हुए देख लिया था। उसका यह भी कहना था कि वे लोग उसके साथ नौकरों जैसा व्‍यवहार करते थे।