Breaking News

OMG! उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? मांग में भरा सिंदूर, बिकिनी छोड़ पहना सलवार-सूट

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भले ही फिल्मों में सफलता हासिल नहीं हुई. लेकिन आज उर्वशी की गिनती बॉलीवुड की महंगी अभिनेत्रियों में होती है. उर्वशी को अपने हॉट और ग्लैमरस लुक के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्वशी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जो कुछ ही पलों में इंटरनेट पर छा जाते हैं. उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है और करोड़ों लोगों का दिल उर्वशी के लिए धड़कता है.urvashi-rautela-sexy-photosलेकिन उर्वशी का दिल किसके लिए धड़कता है ये सबसे बड़ा सवाल है जिसके जवाब के बारे में शायद ही किसी को पता है. इसी क्रम में बात करते हैं उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर की जिसमें वह सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. जिसके बाद से ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या उर्वशी ने शादी कर ली, तो चलिए बताते हैं क्या है माजरा.

किसकी बहू बनी उर्वशी?
फिल्म ‘सनम रे’, ‘वर्जिन भानुप्रिया’, ‘हेट स्टोरी-4’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू बिखेर चुकी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की छवि एक ग्लैमरस डीवा की है. ऐसे में उनका देसी लुक हर किसी को हैरान कर रहा है. इंस्टाग्राम पर मौजूद एक वीडियो में उर्वशी पीच कलर के सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं और इसके साथ उन्होंने प्रिंटेट दुपट्टा लिया हुआ है. लेकिन उनकी मांग में सिंदूर भी दिखाई दे रहा है औरurvashi-rautela-desi-lookबालों की लंबी चोटी भी. वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मेरी असली स्किन टोन से ज्यादा डार्क दिख रही हूं, कुछ बहुत ही मजेदार जल्द आने वाला है. हाय मेरे लंबे बाल, किसी की नजर ना लग जाए.’

शादीशुदा महिला
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये रूप हर किसी को हैरान कर रहा है लेकिन इस लुक में भी उर्वशी काफी प्यारी लग रही हैं. हालांकि, इसकी असली सच्चाई क्या है ये तो उर्वशी ही बता सकती हैं.urvashi rautela hot lingerieमगर वीडियो देखकर इतना अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि वह अपनी आने वाली फिल्म में शादीशुदा महिला के किरदार में दिखाई देने वाली हैं जो वाकई फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा.

बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को एक म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ में नजर आई थीं. इस वीडियो में उनके साथ टीवी के जाने-माने एक्टर मोहसिन खान थे. इसके अलावा वह अन्य म्यूजिक वीडियो ‘तेरी लोड वे’ में भी वह नजर आने वाली हैं. म्यूजिक वीडियोज को लेकर उर्वशी का कहना है कि वह इस काम से खुश हैं और लुत्फ उठा रही हैं.urvashi rautela feesइस समय उर्वशी एक फिल्म जिसका नाम है ‘ब्लैक रोज’ में काम कर रही हैं. खबर है कि, यह एक बाइलिंगुअल थ्रिलर होगी और हिंदी व तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. इसके अलावा उर्वशी के पास एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट भी है. हालांकि, इसका ऐलान अभी नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा होगी. इस प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस के साथ इजिप्ट के सुपरस्टार मोहम्मद रामदान हैं.

 

https://www.instagram.com/p/CJ-5FiZhZCP/?utm_source=ig_embed