Breaking News

MS Dhoni बने महात्मा, नया Monk Look इंटरनेट मीडिया पर हुआ वायरल

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एमएस धौनी एक ट्रेंडसेटर हैं, फिर चाहे वह मैदान पर हों या फिर मैदान के बाहर। हर कोई उनके लंबे बालों को फैन रहा है। यहां तक कि उसके छोटे बाल भी ट्रेंड में रहे हैं। अब एमएस धौनी का एक नवीनतम लुक इंटरनेट मीडिया पर वायकल हो रहा है, जिसमें वह एक महात्मा की तरह भिक्षु जैसे अवतार में अपना सिर मुंडवाए हुए दिख रहे हैं। ये तस्वीर वायरल हो गई है और उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए हैं।

हर कोई अनुमान लगा रहा है कि एमएस धौनी का ये नया रूप आइपीएल 2021 के लिए किसी एड शूट के लिए देखा गया है, क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है। हालांकि, ये वायरल तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। उधर, स्टार स्पोर्ट्स ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है,”हम हैरान हैं जब से हमने एमएस धौनी के इस नए अवतार को देखा है! आपको क्या लगता है इसके बारे में”।

 

स्टार स्पोर्ट्स पर ही शेयर किए गए वीडियो में एमएस धौनी को ये कहते भी सुना जा सकता है कि इस अवतार के पीछे की सच्चाई क्या है, ये आपको जल्दी पता लगेगी। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के लिए अपनी तैयारी शुरू करने वाली पहली टीमों में से एक है और कप्तान एमएस धौनी पिछले संस्करण में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम की किस्मत बदलने के लिए दृढ़ हैं, जहां वे तालिका में छठे स्थान पर रहे।

सीएसके वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को आइपीएल 2021 का अपना पहला मैच खेलेगी। संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में पिछले साल के खेले गए आइपीएल में सीएसके ने खराब प्रदर्शन किया है, लेकिन इस बार टीम बेहतर दिख रही है। आइपीएल 2020 में चेन्नई की टीम आइपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी और ये पहला ऐसा मौका था, जब टीम क्वालीफाई करने में विफल रही थी।