Breaking News

24 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है रियलमी का सबसे दमदार कैमरे वाला फोन, दूसरी कंपनियों की कर सकता है छुट्टी

रियलमी ने नया टीजर पोस्ट किया है जिसमें कंपनी ने 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन की झलक दिखाई है. फोन का डेब्यू 24 मार्च को किया जाना है. ये ठीक वही दिन है जिस दिन वनप्लस 9 सीरीज को भी ल़ॉन्च किया जाएगा. टीजर वीडियो में ग्रेटर नोएडा का बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट दिखाया गया है. रियलमी के सीईओ माधव सेठ इस टीजर वीडियो में एक स्पोर्ट्स कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. 3 मिनट के इस वीडियो में दो स्पोर्ट्स कार की झलक देखने को मिलती है.
दोनों कारों की मदद से एक इंफीनिटी डिजाइन दिखाया गया है जहां कंपनी ने अंत में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन को 24 मार्च को लॉन्च का ऐलान किया है. टीजर में लिखा है कि हम 24 मार्च को लाइव जा रहे हैं, तब तक हमारे साथ बने रहिए.

हालांकि टीजर वीडियो में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार ये रियलमी 8 सीरीज हो सकता है. सीरीज को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा जिसमें रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो शामिल हैं. इससे पहले कहा गया था कि स्टैंडर्ड मॉडल में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा तो वहीं प्रो मॉडल में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

इसी महीने माधव सेठ ने रियलमी 8 वर्जन का वैनिला मॉडल पोस्ट किया था. ऐसे में फोन के लुक में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो जी95 चिपसेट, 5000mAH की बैटरी और 30W का चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है.

8 प्रो में हो सकते हैं ये फीचर्स

रियलमी 8 प्रो दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें 6 जीबी, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं इसमें UI 2.0 आधारित एंड्रॉयड 11 के साथ फोन में 4500mAh की बैटरी और 65 वाट का चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. कैमरे के मामले में इसी फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जो Samsung ISOCELL HM2 सेंसर के साथ आएगा.