Breaking News

J-K: बारामूला में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया आतंकी, 2 अभी भी घिरे

उत्तरी कश्मीर के बारामूला में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। अभी भी दो आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर क्रीरि में चेकी सलूसा गांव में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था।

2 LeT Militants Gunned Down in Baramulla Encounter After 3 ...

सुरक्षा बल के जवान लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वाचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी। दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। उन्हाेंने बताया कि कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी है। खबर के अनुसार दो अन्य आतंकी अभी भी इलाके में छुपकर फायरिंग कर रहे हैं।

Jammu-Kashmir: Two Terrorists Gunned Down By Indian Armed Forces ...

बता दें कि पांच दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला के क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में तीन आतंकी मारे गए थे जबकि पांच जवान शहीद हो गए थे। मारे गए सभी आतंकी लश्कर एक तैयबा से जुड़े हुए बताए गए थे। हालांकि आज हो रही मुठभेड़ में अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि आतंकी किस आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं।