Breaking News

INSTA पर किलर ID, गर्लफ्रेंड के भाई-पिता का मर्डर और प्रेमिका के साथ धार्मिक यात्राएं… नेपाल तक लगे 10000 पोस्टर; खौफनाक है ये मर्डर मिस्ट्री

गर्लफ्रेंड से छेड़खानी के आरोप में जेल, सजा काटने के बाद वेब सीरीज और हॉलीवुड फिल्मों की लत. इंस्टाग्राम प्रोफाईल में किलर की डीपी फिर एक रात गर्लफ्रेंड के पिता और 8 साल के भाई की हत्या कर ‘वांटेड क्रिमिनल’ बन जाना… ये किसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि उस शातिर अपराधी की अधूरी कहानी है जो 75 दिन से मध्य प्रदेश पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है.

 

कहानी अधूरी इसलिए है क्योंकि आरोपी फरार है और खुलासा अभी बाकी है, लेकिन जांच के बाद जितनी जानकरी अब तक मिली है वो बेहद हैरान करने वाली है. 75 दिन से पुलिस इस शातिर अपराधी की तलाश में भटक रही है. 10 हजार का इनाम घोषित कर आरोपी को ‘वांटेड’ घोषित कर दिया गया है. 5 हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा चुके हैं. देश के कई राज्यों से लेकर पड़ोसी देश नेपाल तक में आरोपी की तलाश जारी है. अपराधी इतना शातिर है कि हर बार वह अपनी जगह बदल रहा है. पुलिस की जांच में अभी तक जो पाया गया है उसमें आरोपी की पसंद ज्यादातर धार्मिक टूरिस्ट पैलेस रहे हैं. घटना के बाद से अब तक वह 8 राज्यों की यात्रा कर चुका है.

जानें क्या है पूरा मामला

पूरा मामला है मध्य प्रदेश के जबलपुर का. बीती 14-15 मार्च की दरमियानी रात सिविल लाइंस थाना स्थित रेलवे मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे विभाग में सुपरिंटेंडेंट के पद पर तैनात थे. इस हत्याकांड को मृतक राजकुमार की नाबालिग बेटी और उसका बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह अंजाम देते हैं. दोनों मिलकर बाप-बेटे की हत्या बहुत ही बेरहमी से करते हैं. दोनों के सिरों पर बके से वार कर मौत की नींद सुला दिया जाता है. शवों का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर हर्ष लोधी के मुताबिक, पिता के सिर पर पर बके (धारदार हथियार) से 10 बार हमला किया जाता है वहीं, 8 साल के तनिष्क के सिर पर 4 बार बके मारी जाती हैं.