Breaking News

एचडी देवगौड़ा की चेतावनी के बाद विदेश से वापस लौटेगा प्रज्वल रेवन्ना, कल भारत के लिए होगा रवाना

यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे निलंबित जेडी (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना की भारत वापसी होने वाली है. बताया गया है कि 30 मई को म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए वापसी की फ्लाइट टिकट बुक कर ली है. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. एसआईटी के सूत्रों के अनुसार, जेडीएस सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा के 33 वर्षीय पोते के 31 मई की सुबह बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एसआईटी के सूत्रों ने बताया कि वह यहां केम्पेगौड़ा एयरपोर्ट पर निगरानी रख रही है ताकि उतरते ही उसे गिरफ्तार किया जा सके. हासन लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार के रूप में प्रज्वल रेवन्ना चुनाव लड़ रहा है. कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से अनुरोध किया था कि वे उन वीडियो की जांच का आदेश दें जिनमें कथित तौर पर उसके द्वारा कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया. खबर सामने आने के बाद रेवन्ना देश छोड़कर भाग गया था.

प्रज्वल के खिलाफ अब तक यौन उत्पीड़न के दो मामले दर्ज किए जा चुके हैं. दो दिन पहले उसने एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसमें उसने 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होने और जांच में सहयोग करने का वादा किया था. सूत्रों ने बताया कि सांसद ने पहले भी दो बार जर्मनी से फ्लाइट टिकट कैंसिल किया है. इस बीच एसआईटी ने मंगलवार को हासन शहर में प्रज्वल के आवास पर तलाशी ली, जो देर रात तक जारी रही. सूत्रों का कहना है कि कुछ आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है.