Breaking News

India Vs Pakistan : इंडिया वर्सेस पाकिस्तान लाइव मैच, जानें कब, कहां और कैसे देखें

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान (india vs pakistan)वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा और हाईवोल्टेज (high voltage)मुकाबला आज अहमदाबाद (Ahmedabad)के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (stadium)में खेला जाना है। दोनों देशों के फैंस समेत पूरी दुनिया इस मुकाबले का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही है। राजनेतिक मसलों की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कुछ सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है, ऐसे में यह दोनों टीमें बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में ही एक दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आती है। वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक दोनों टीमों के सफर की बात करें तो अभी तक वह शानदार रहा है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को धूल चटाई है, वहीं पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका पर जीत दर्ज की है। दोनों टीमें वर्ल्ड कप 2023 की पॉइंट्स टेबल में क्रमश: तीसरे और चौथे पायदान पर है। आज के मैच में जीत दर्ज कर भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के पास पॉइंट्स टेबल में टॉप करने का मौका होगा।

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच कब खेला जाएगा?

India vs Pakistan वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच आज यानी 14 अक्टूबर शनिवार को खेला जाएगा।

IND vs PAK वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच कहां खेला जाएगा?

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

IND vs PAK वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मैच भारतीय समयानुसार 2 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों कप्तान, रोहित शर्मा और बाबर, आधे घंटे पहले मैदान पर उतरेंगे। इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले एक सेरेमनी भी होने ही जो साढ़े 12 बजे शुरू होगी।

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मैच का लुत्फ आप ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर बिल्कुल फ्री में उठा सकते हैं। वहीं इस मुकाबले से जुड़ी हर खबर को आप लाइव हिंदुस्तान के स्पोर्ट्स पेज पर भी पढ़ सकते हैं।