Breaking News

IND vs SL: आज होगा दूसरा मुकाबला, किस खिलाड़ी को मिलेगी क्रुणाल पांड्या की जगह

बीते दिन टी20 के शुरू होने से पहले ही ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के कारण सभी लोगों को हैरान कर गया था. अब क्रुणाल पांड्या के पॉजिटिव होने के बाद टीम में कई सारे बदलाव होना भी जरूरी है. 27 जुलाई को खेला जाने वाला मैच क्रुणाल पांड्या के पॉजिटिव होने के बाद टल गया. अब ये मैच आज खेला जाएगा. बचे दोनों टी20 मैच से कुणाल बाहर हो चुके हैं. अब बात ये आती है कि क्रुणाल की जगह ये जिम्मेदारी किसको सौंपी जाएगी.

कृष्णप्पा गौतम को मिल सकता है मौका

टीम में क्रुणाल पांड्या की जगह लेने के लिए बहुत से खिलाड़ी लाइन में है. नितीश राणा, कृष्णप्पा गौथम और राहुल चाहर में से किसी एक खिलाड़ी को क्रुणाल की जगह टीम में रखा जा सकता है. इन तीनों खिलाड़ियों में आज खेलने का सबसे बड़ा चांस कृष्णप्पा गौथम का माना जा रहा है. बता दें कि कृष्णप्पा स्पिन गेंदबाजी करने के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी काफी एक्सपर्ट हैं. ऐसे में उनको ये मौका मिल सकता है.

टीम के साथ नहीं लौटेंगे क्रुणाल

30 जुलाई को टीम इंडिया के बाकी के सदस्य वापस अपने देश लौट जाएंगे, लेकिन क्रुणाल को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. श्रीलंका के मेडिकल सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के तहत क्रुणाल को उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही भारत भेजा जाएगा. अभी वो आइसोलेशन में है. टी20 का आखिरी मैच 29 जुलाई को होने वाला है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने बताया है कि ‘क्रुणाल में लक्षण पाए गए हैं. उन्हें खांसी और गले में दर्द है.वह सीरीज से बाहर हो चुके हैं और बाकी सदस्यों के साथ लौट भी नहीं सकेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘अच्छी खबर यह है कि उनके क्लोज कॉन्टैक्ट में आए सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.’

ये हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन

प्लेइंग इलेवन टीम में अनुमान लगाया जा रहा है कि शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, कृष्णप्पा गौथम, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल हो सकते हैं.