Breaking News

धर्मेंद्र ने रेखा के साथ दिये थे काफी बोल्ड सीन, हेमा ने की थी एक्ट्रेस के लिए अमिताभ से सिफारिश

धर्मेंद्र को बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता हैं। धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी फिल्में की है और लगभग सभी बड़े एक्टर्स एक्ट्रेस के साथ उन्होनें काम भी किया। अपने से छोटी उम्र की हेमा मालिनी ( Hema Malini ) से धर्मेंद्र ने दूसरी शादी रचाई है। हेमा मालिनी औऱ रेखा में काफी अच्छी दोस्ती हैं। हेमा को रेखा अपनी बड़ी बहन का दर्जा देती हैं। धर्मेंद्र और रेखा ने एक फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिये थे। इन सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि रेखा धर्मेंद्र से 19 साल छोटी है।

रेखा और हेमा के बीच था बहनों जैसा प्यार


एक ही समय में बॉलीवुड हिरोइन रेखा और हेमा मालिनी फिल्मों में एक्टिव थीं। पूरा देश इन्हीं हिरोइन की फिल्में देखना चाहता था।


सिमी ग्रेवाल को दिये एक इंटरवयू में रेखा ने बताया था कि उनको पांच बच्चों की चाहत थी। लेकिन बिजनेस मैन मुकेश अग्रवाल से शादी के बाद भी उनके अपने बच्चे नहीं हो पाए। कम समय में ही मुकेश और रेखा के रास्ते अलग हो गये। बता दें कि रेखा को पपी और कैट बहुत पसंद हैं। उन्होंने एक डॉगी को ही अपना बच्चा मान लिया हैं।

वो हेमा मालिनी ही थी जिन्होंने रेखा के लिए अमर सिंह से बात की थी कि वो रेखा के बारे में अपने दोस्त अमिताभ बच्चन से बात करें।


रेखा और हेमा मालिनी के बीच बहनों जैसा रिश्ता है। हेमा मालिनी के कारण ही रेखा की दोस्ती 19 साल बड़े धर्मेंद्र से भी हो गई थी।


ऐसे तो रेखा और धर्मेंद्र ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया, लेकिन 1979 में रेखा की आई फिल्म कर्तव्य उस दौर की सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली फिल्म थी। इस फिल्म में रेखा ने अपने से 19 साल बड़े धर्मेंद्रके साथ बहुत ही बोल्ड सीन दिये थे।

वो दौर ऐसा था जब रेखा किसी ना किसी एक्टर संग नाम जुड़ने के कारण चर्चा में रहा करती थीं। ऐसे में धर्मेंद्र के साथ उनका ये बोल्ड सीन काफी लंबे सम तक सुर्खियों में रहा।


रेखा, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दोस्ती आज भी वैसे ही चल रही हैं। बहुत बार इन तीनों को एक साथ देखा जाता है।