Breaking News

हरियाणा के DGP ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर भी दिया बड़ा बयान!

पंचकूला में हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने आज पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर पंचकूला स्थित पुलिस लाइन में एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस के आपराधिक मामलों पर हरियाणा पुलिस के पूर्ण सहयोग की बात कही।

अपराधी तो अपराधी होता है

उन्होंने कहा कि “लॉरेंस पर चल रहे विभिन्न हत्या और अन्य आपराधिक मामलों में हरियाणा पुलिस का पूरा सहयोग दिया जाएगा। चाहे बाबा सिद्दीकी मर्डर केस हो या कोई अन्य मामला, जहां भी यह अपराध हुआ है, वहां की पुलिस मामले की जांच कर रही है और हरियाणा पुलिस इस प्रक्रिया में पूर्ण रूप से सहयोग करेगी। शत्रुजीत कपूर ने यह भी स्पष्ट किया कि “अपराधी किसी एक जगह या शहर के नहीं होते, अपराधी तो अपराधी होता है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस परेड का आयोजन किया

इससे पहले पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने शहीदी दिवस के अवसर पर ‘पुलिस शहीद स्मारक’ पर पुष्प चक्र अर्पित कर देश के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर का दिन पुलिस शहीदी दिवस के रूप में मनाया जाता है, जो 1969 में लद्दाख में चीनी सैनिकों द्वारा मारे गए 10 भारतीय पुलिस सिपाहियों की स्मृति में है। इस वर्ष देशभर में 214 पुलिस कर्मियों ने अपनी शहादत दी है। जिनकी याद में इस दिन श्रद्धांजलि दी गई और पुलिस परेड का आयोजन किया गया।