Breaking News

गैंग बनाकर लोगों में दहशत फैलाने के मामले में कुख्यात चीनू पंडित समेत पांच पर गैंगस्टर की कार्रवाई

गैंग बनाकर लोगों में दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने बदमाश चीनू पंडित समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। वर्तमान में चीनू पंडित टिहरी जेल में बंद है। पुलिस उसके गैंग के अन्य सदस्यों को भी चिह्नित कर रही है।


एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने जिन अपराधियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, उनके खिलाफ गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसे लेकर गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल की ओर से विनित शर्मा उर्फ चीनू पंडित और चीनू के भाई राजीव शर्मा उर्फ मोनू निवासी पश्चिमी अंबर तालाब, सद्दाम पुत्र इकराम निवासी मोहल्ला लकुमानपुर, थाना किरतपुर जिला बिजनौर, मुकुल त्यागी पुत्र विनोद त्यागी निवासी बेहड़की, थाना झबरेड़ा और अनुज कुमार उर्फ नीलू पुत्र जगपाल निवासी मंडावली, मंगलौर के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

करीब तीन माह पूर्व ही चीनू पंडित को रुड़की जेल से टिहरी जेल में शिफ्ट किया गया था। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। गैंग के अन्य सदस्यों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

बता दें कि कुख्यात चीनू पंडित हाल ही में रुड़की में गैस एजेंसी के गोदाम पर फायरिंग के मामले को लेकर भी पुलिस के रडार पर है।  पुलिस के अनुसार, चीनू ने आकाश त्यागी हत्याकांड के गवाह को डराने के लिए गोली चलवाई थी। वह गवाह को डरा धमकाकर बयान बदलवाने की फिराक में था। इस मामले में भी पुलिस चीनू पंडित के गुर्गों की तलाश में है।

पुलिस कई बार आरोपी की तलाश को दबिश दे चुकी है, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। हालांकि पुलिस दो गुर्गों को गिरफ्तार कर चुकी है। एसएसआई निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गाजियाबाद पहुंचकर आरोपी अमित के घर पर कुर्की वारंट चस्पा किया था। आरोपी की गिरफ्तारी या सरेंडर नहीं करने पर घर की कुर्की की जाएगी।