Breaking News

CM योगी ने अखिलेश से फोन पर जाना मुलायम सिंह का हाल, डॉक्‍टरों से भी की बात

तीन बार उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री और एक बार देश के रक्षामंत्री रहे समाजवादी पार्टी के संरक्षक (Samajwadi Party Patron) मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत खराब है। गुड़गांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में उनका इलाज चल रहा है। मुलायम सिंह के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ जगह-जगह लोग प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है। इस बीच रविवार शाम मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फोन कर मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जाना। उन्‍होंने मेदांता के डॉक्‍टरों से भी सपा संरक्षक की सेहत के बारे में बात की और उन्‍हें अच्‍छे से अच्‍छा इलाज मुहैया कराने को कहा।

बता दें कि योगी आदित्‍यनाथ इसके पहले भी मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जानने के लिए उनसे मिलते रहें हैं। रविवार शाम उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात कर उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

मुख्यमंत्री ने मेदान्ता अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्‍टरों से भी बात की और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने के लिए कहा। मेदांता में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का इलाज वरिष्ठ चिकित्सकों की देख-रेख में हो रहा है।