Breaking News

BJP नेता ने पार्टी के कार्यकर्ता पर तानी रिवॉल्वर, गाली देते हुए जान से मारने की दी धमकी, वायरल हुआ Video

बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly elections Bihar 2020) की तारीख नजदीक है. लेकिन उससे पहले ही राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे की फजीहत कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस ने मौजूदा सरकार के नेता का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें विधायक साहब गाली-गलौज करने के साथ गोली से उड़ाने की धमकी भी देते हुए नजर आ रहे हैं. बिसाहू लाल सिंह का ये वीडियो, कांग्रेस ने साझा किया है. जिसमें वो पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं बल्कि वो कार्यकर्ता को रिवॉल्वर की नोक पर धमकाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही 18 हजार रुपये लाने के बारे में भी जिक्र कर रहे हैं. और तो और बिसाहू लाल ये भी कह रहे हैं कि, अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा.

हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि यूपीवार्ता न्यूज नहीं करता है. लेकिन वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, एमपी कांग्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां. शिवराज जी- ये आदमी आपकी पार्टी के लिए एकदम फिट है, अगला एमपी अध्यक्ष इसी को बनाना.’

फिलहाल इस वीडियो के बारे में बाते करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया को-आर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने बताया कि, हम इस बात को लेकर चुनाव आयोग तक जाएंगे. वहां ये सवाल पूछेंगे कि क्या भाजपा बंदूक की नोक पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी है? क्या इसी तरीके से पार्टी के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को धमकी दी जाती है. साथ ही सरकार से भी ये सवाल पूछेंगे. हालांकि बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का ये पहला वीडियो नहीं है, ऐसा वो पहले भी कर चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल का था. जिसके बाद विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी राजवती सिंह कुंजाम ने विधायक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी.