Breaking News

विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा के पूर्व CM का बड़ा बयान, अभी 93 का हूं; 115 साल की उम्र तक जीऊंगा

लोकसभा चुनावों के दौरान प्रचार- प्रसार से नदारद रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला विधानसभा चुनाव से पहले फिर एक्टिव हो गए हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो प्रमुख ने बताया कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उनकी उम्र 93 साल हो चुकी है और वह 115 साल की उम्र तक जीएंगे. चौटाला के इस बयान के अब राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं.

 

INLD- BSP गठबंधन के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

विधानसभा चुनाव से पहले एकाएक सक्रियता बढ़ाने वाले ओमप्रकाश चौटाला के बयान से साफ हो गया है कि वह इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में INLD- BSP गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देंगे. चौटाला पिछले 3 दिनों से चंडीगढ़ स्थित अपने आवास में डेरा डाले हुए हैं. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बेबाकी से अपनी राय रखते हुए मौजूदा बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी सरकार पर निशाना साधा

बीजेपी सरकार के कामकाज को लेकर जब ओमप्रकाश चौटाला से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि हरियाणा में दस साल तक लुटेरों की सरकार रही और अब झूठ बोलने वाली सरकार है. लूट और झूठ की इस सरकार के अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. सूबे की जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में नजर आ रही है और आने वाले दिनों में यहां किसान- कमेरे वर्ग की सरकार बनेगी.

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता INLD- BSP गठबंधन की सरकार चुनने जा रही है. वहीं, INLD में सीएम पद के लिए अभय चौटाला की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में लोकतंत्र है. पार्टी के विधायक जिसे भी विधायक दल का नेता चुनेंगे, उसी को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

बीजेपी सरकार के दिन लदे

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पहले BJP- JJP गठबंधन सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दुखी था और अब बीजेपी सरकार चुनावी मौसम को देखते हुए अनाप- शनाप घोषणाएं करने में जुटी हुई है, लेकिन यहां के लोग अब समझ चुके हैं और इस सरकार को विदा करने की तैयारी कर रहे हैं. यह सरकार अब ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है. उन्होंने बीएसपी के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि दोनों दलों का यह गठबंधन राजनीतिक स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि कमेरे, गरीब, जरूरतमंद और मजदूर वर्ग के हितों का गठबंधन है.