Breaking News

हरियाणा की राजनीति में बड़ा घटनाक्रम, दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा में कदमताल करते दिखे JJP के विधायक

हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) को लेकर राजनीतिक दल अपनी- अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. इसी कड़ी में रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा के जरिए राज्य का भ्रमण कर रहे हैं. आज उनकी यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत शाहाबाद में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस के मौके पर उनके मेमोरियल से हुई, जहां उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपनी पदयात्रा का शुभारंभ किया.

Deependra Hooda

JJP विधायकों ने किया हुड्डा के साथ कदमताल

शाहबाद में दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा के दौरान बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिला, जब यहां से JJP विधायक रामकरण काला दीपेंद्र हुड्डा के साथ कदमताल करते हुए दिखाई दिए. बता दें कि उनके दोनों बेटे पहले ही कांग्रेस पार्टी का दामन थाम चुके हैं और अब उन्होंने भी दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा में शामिल होकर कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दे दिए हैं. इसके अलावा लाडवा से JJP विधायक ईश्वर सिंह भी दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा में शामिल हुए.

×

Advertisement

Loaded: 8.70%

Remaining Time 10:05

बीजेपी सरकार की चुप्पी पर सवाल

पदयात्रा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार जनता के 15 में से एक सवाल का जवाब भी नहीं दे पाई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार कब तक चुप्पी साधे रखेगी और आखिर कब तक सवालों के जवाब देने से बचती रहेगी. आज सूबे की जनता में इस सरकार के खिलाफ रोष है. मूलभूत सुविधाओं को लेकर जनता को धक्के खाने पड़ रहें हैं.

यह भी पढ़े –  मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुरुक्षेत्र में की बड़ी घोषणाएं, किसानों का 133 करोड़ कर्ज माफ; इन फसलों पर भी MSP

काम गिनवा कर वाहवाही लूटने की कोशिश

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि फतेहाबाद की रैली में सीएम नायब सैनी ने भुपेंद्र हुड्डा की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों का बखान किया है. 10 में से 7 काम हमारे शासनकाल के गिनवा दिए. मुख्यमंत्री को ये भी पता नहीं कि वे किसके काम गिनवा रहे हैं क्योंकि बीजेपी सरकार ने कुछ काम किया होता तो बताते. बाद में अपनी खीझ मिटाने के लिए अधिकारियों को सस्पेंड किया जा रहा है. ये सरकार अब बस चंद महीनों की मेहमान है. प्रदेश की जनता वोट की चोट से सबक सिखाने को तैयार बैठी है.