Breaking News

खराब सड़क को लेकर लोगों में फूटा गुस्सा, करेंगे वोट का बहिष्कार

रिपोर्ट : नितेश सिंह अयोध्या : अयोध्या जिले के रुदौली क्षेत्र स्थित ग्राम पूरे कथिक से शिव नगर चौराहे की पिछ्ले 2 वर्षों से मार्ग पूर्ण रूप से बाधित है। तथा मार्ग पर बड़े बड़े रोड़े पड़े होने से कई वृद्ध व छोटे नौनिहाल गिर कर चोटिल भी हो चुके है यह सड़क सड़क क्षेत्र के लगभग दर्जनों गांवों को जोड़ती है तथा इसी मार्ग से होकर बगल शिवनगर चौराहे पर बाजार व छोटे बच्चे स्कूल जाने के लिये बाध्य होते है एवं एक प्रसिद्ध स्थान बाबा श्री खाकी दास धाम पर जाने के लिये भी यही मुख्य मार्ग है।

यह सड़क कई सालों से पूर्ण रूप से बाधित होने की वजह से कई लोगों ने इसकी उच्चाधिकारियों से शिकायत भी की लेकिन सुनवाई न होने से लोगों ने आज भाकियू जिला सचिव भोला सिंह की अगुवाई में नारे बाजी भी की। श्री सिंह ने प्रशासन के ढुलमुल रवैये पर आरोप लगाते हुए कहा इस सड़क में ठेकेदार व जिम्मेदार लोगों द्वारा खूब जमकर बंदरबांट किया गया और खामियाजा ग्राम व क्षेत्रवासियों को भुगतना पड़ रहा है।

आचार्य बृजकिशोर मिश्रा ने कहा दोषियो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिये मौजूद गणेश शुक्ला ने कहा आगामी चुनाव में हम सब वोट का करेंगे बहिष्कार किसी भी प्रत्यासी को नही घुसने देंगे गाँव में। किसान नेता भोला सिंह ने कहा अगर जल्द से जल्द इस सड़क का पूर्ण गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य अविलंब नही शुरु किया गया तो वोट का वहिष्कार कर करेंगे तहसील व जिले पर घेराव। आज लगभग गाँव के सैकड़ों लोगों ने प्रशासन व ठेकेदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।