Breaking News

बॉयफ्रेंड को छोड़ शादीशुदा मर्द के साथ रोमांटिक हुईं Hina Khan, फैंस की बढ़ी चिंता

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि लोग हैरान रह गए. हिना ने एक शख्स के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटोज खिंचवाई हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब इसी शख्स के साथ उन्होंने फोटो खिंचवाई हो. लेकिन बार-बार एक ही एक्टर के साथ रोमांटिक तस्वीरें खिचवाना लोगों को जरा अखर सा रहा है.

हिना ने शेयर कीं तस्वीरें
टीवी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) के फोटो और वीडियोज को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. वहीं इसके साथ ही लोग हिना खान और शाहीर शेख की जोड़ी पर भी जमकर प्यार बरसाते हैं. ‘बारिश बन जाना’ गाने के बाद हिना और शाहीर की जोड़ी फैन्स की फेवरेट हो गई है. ऐसे में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और शाहीर शेख की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं.

दोनों लग रहे खूबसूरत
इन तस्वीरों में हिना (Hina Khan) और शाहीर (Shaheer Sheikh) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को क्रिसमस विश किया है. तस्वीरों में शाहीर और हिना एक-दूसरे को बड़े ही प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. जहां हिना लेमन येलो टॉप, जींस और खुले बालों में बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं, वहीं शाहीर भी शर्ट और पैंट में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं.

रिलीज हो चुके हैं गाने
गौरतलब है कि हाल ही में हिना (Hina Khan) और शाहीर (Shaheer Sheikh) का गाना ‘मोहब्बत है’ रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. एक बार फिर से इस गाने के जरिए हिना और शाहीर की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इससे पहले दोनों को बारिश बन जाना गाने में देखा गया था. इस गाने ने हाल ही में यू- ट्यूब पर अपने 400 मिलियन व्यूज पूरे किए हैं.