Breaking News

इस वजह से किराए के घर में रहेंगी माधुरी दीक्षित, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जैसी लाइफस्टाइल हर कोई चाहता है मगर अभिनेत्री उस लाइफस्टाइल के लिए जितनी रकम खर्च करती हैं उसकी कल्पना भी कर पाना एक आम इंसान के लिए मुश्किल है। अभिनेत्री जिस अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं उसके किराये की कीमत जानकर ही लोगों के होश उड़ जाएंगे। इतने दाम में आप किसी छोटे फ्लैट की डाउन पेमेंट कर सकते हैं।

किराए पर लिया है फ्लैट

वर्ली के Indiabulls Blu में स्थित इस अपार्टमेंट को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने आगामी 3 साल के लिए किराए पर ले लिया है। Zapkey.com के पास माधुरी के इस अपार्टमेंट और किराए का ब्यौरा भेजा गया है। इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी (Madhuri Dixit) ने 3 करोड़ रुपये का डिपोज‍िट भी जमा कर दिया है और हर माह उन्हें इस अपार्टमेंट के लिए 12.5 लाख रुपये चुकाने होंगे।

इतना है माधुरी के फ्लैट का किराया

किसी आम इंसान के लिए इतनी कीमत में किसी घर को किराये पर लेने की कल्पना करना मुश्किल है। मगर जान लीजिए कि इस अपार्टमेंट की खूबियां क्या-क्या हैं? 29वें फ्लोर पर मौजूद माधुरी (Madhuri Dixit) का यह अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एर‍िया में है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस आलीशान फ्लैट में 3 कमरे और खूबसूरत लॉबी व बालकनी है।

माधुरी कर रही हैं ये काम

बात करें अगर माधुरी के वर्क फ्रंट की तो वह अब बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती हैं। हालांकि छोटे पर्दे पर वह कई रियलिटी शोज को जज करती हैं और साथ ही अपने बेटे के साथ मिलकर आज भी क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करती हैं। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्में एक समय पर बॉक्स ऑफिस पर राज करती रही हैं।