Breaking News

दिवाली से पहले छाया मातम, उन्नाव में कार एक्सीडेंट में 4 व्यापारियों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao ) जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया और जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. लखनऊ-कानपुर हाईवे (Lucknow Kanpur Highway) पर गंगाघाट थाना क्षेत्र की जाजमऊ चौकी के कल्लूपुरवा गांव के सामने ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और इसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. कार में सवार एक ही परिवार के चाचा-भतीजे समेत 4 लोग थे. मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है. वहीं इस हादसे में कार में बैठा बच्चा घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने बताया कि व्यापारी हसनगंज कस्बे के रहने वाले हैं और कार में उनके पास से नकदी भी मिली है. पुलिस का कहना है कि हादसा उन्नाव में लखनऊ कानपुर हाईवे पर गंगाघाट थाना क्षेत्र की जाजमऊ चौकी के कल्लूपुरवा गांव में हुआ. जहां ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. इसमें एक ही परिवार के चाचा-भतीजे भी हैं. ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मारी और इसके बाद कार खाई में जा गिरी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ट्रक ने मारी टक्कर तो खाई में गिरी कार

पुलिस ने बताया कि हसनगंज कस्बे निवासी कपड़ा व्यवसायी शिवनारायण भतीजे विजय नारायण और परिजनों रमेश और बलराम गुप्ता के साथ कानपुरजा रहे थे. तभी इनकी कार को कल्लू पुरवा गांव में टक्कर मार दी. जिसके बाद कार नियंत्रण से बाहर हो गई और खाई में गिर गई. जिसमें कार में सवार चारों व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस दुर्घटना में 14 वर्षीय बालक घायल हो गया. पुलिस ने आधार कार्ड की मदद से परिजनों को जानकारी दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ट्रक की चपेट में आया राहगीर

वहीं पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार राहगीर भी घायल हो गए और इन लोगों का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है. इस हादस में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं. पुलिस को मृतक व्यापारियों के पास डेढ़ लाख रुपये मिले हैं.