Breaking News

रितेश पांडे का धमाका बोलबम गीत ‘भोले बाबा खोलीं ना केवड़िया’ को रिलीज होते ही मिल रहे लाखों व्यूज

सावन के इस पावन मास में भोजपुरी संगीत जगत बाबा भोलेनाथ की भक्ति में डूब जाता है। भोजपुरी के सभी स्टार्स बोलबम पर एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते हैं और शिवजी के भक्त उन गीतों को खूब पसन्द भी करते हैं। इसी सिलसिले में सुपर स्टार सिंगर रितेश पांडे का भी धमाकेदार बोलबम गाना “भोले बाबा खोलीं ना केवड़िया’ यशी फिल्म्स से रिलीज होते ही बेपनाह लोकप्रिय हो रहा है। गाने को कुछ ही घन्टे में लाखों व्यूज मिल गए हैं और तेजी से यह मिलियन क्लब में शामिल होने जा रहा है।

इसका पोस्टर सोशल मीडिया पर आउट करते ही लोग गाने का इंतजार कर रहे थे। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह एक भव्य म्यूज़िक वीडियो है जिसमे एक प्यारी थीम भी पेश की गई है। गाने में रितेश पांडे, ऎक्ट्रेस ऋतु सिंह और नेनुआ फेम रवि पंडित भी दिख रहे हैं। रितु सिंह शानदार ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं रितेश पांडे केसरिया कुर्ते में आकर्षक दिख रहे हैं।

इस गाने को रितेश पांडे, दीपा भारती और आरआर पंकज ने गाया है। रितेश पांडे इस गीत को लेकर बेहद उत्साहित हैं वह कहते हैं ‘यशी फ़िल्मस से बहुत ही खूबसूरत गाना आ गया है ‘भोले बाबा खोलीं ना केवड़िया’। यह एक धमाका सांग है। आप सभी लोग अपना प्यार आशीर्वाद बनाए रखें।”

 

 

यशी फिल्म्स प्रस्तुत इस बोलबम गाने में रितेश पांडे का लुक और उनका डांस कमाल का है। बहुत सारे डांसर्स के साथ इस वीडियो को मनोरम लोकेशन पे शूट किया गया है इसीलिए यह गीत काफी ग्रैंड सांग लग रहा है। गाना नेनुआ फेम रवि पंडित से स्टार्ट होता है, वो इसमें तुतला कर बोलते हैं, उनकी परफॉर्मेंस भी देखने लायक है। रितेश पांडे के इस बोलबम गीत का लिरिक्स मंजी मीत का है। म्यूजिक छोटु रावत का है। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। प्रोजेक्ट हेड कुमार सौरव सिन्हा हैं।