Breaking News

घर के पास पार्क में बैठे युवक की हत्या, चाकू और डंडों से किया गया हमला, पुलिस की कई टीमें लगातार मार रही छापा, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के राजपार्क थाना क्षेत्र के मंगोलपुरी में अपने घर के समीप पार्क में बैठे एक युवक की चाकू और डंडों से हमला कर हत्या कर दी गई. आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. राजपार्क थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर तत्परता से मामले की तफ्तीश में जुटी है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना क्षेत्र के मंगोलपुरी में शनिवार रात को पार्क के बैठे एक युवक की दर्जनभर हमलावरों ने डंडों और चाकू मारकर हत्या कर दी. चश्मदीद के अनुसार मृतक युवक अपने घर के पास एक पार्क में बैठा था कि तभी वहां अचानक से करीब दर्जनभर हमलावर हाथों में डंडे लेकर आए जिन्हें देखकर वहां पार्क में अफरा-तफरी मच गई. इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते उन हमलवारों ने पार्क में बैठे एक युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसे चाकू मारकर मौके से फरार हो गए.

मृतक को उसके दोस्तों ने लहूलुहान हालत में पास के ही संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान मंगोलपुरी के एस ब्लॉक निवासी 22 साल के सुमित उर्फ सुम्मी के रूप में हुई है. मृतक के भाई ने बताया कि सुमित खाना खाकर घर के पास बने पार्क में टहलने आया था और जहां पर उसके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले कुछ लड़कों ने उसपर पार्क में डंडों और चाकुओं से हमलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतक के मामा का कहना है कि हमलवारों से मृतक सुमित की काफी समय पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी. दूसरे पक्ष ने सुमित की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही राजपार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चश्मदीद समेत कई लोगों से पूछताछ की. क्राइम टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्रित किए. शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है.