Breaking News

मात्र 100 रुपये के लॉटरी टिकट से रातों-रात करोड़पति बनी पंजाब की ये महिला

दुनिया का हर व्यक्ति यही सपना देखता है कि वो रातों-रात अमीर बन जाए। आपने कभी सोचा है कि आप सो रहे हो हो जब आपकी ऑंखें सुबह खुले तो अचानक से करोड़पति (Millionaire) बनने की खुशखबरी मिल जाए। ऐसा ही कुछ पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में रहने वाली एक हाउसवाइफ (Housewife) के साथ हुआ है। उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह रातों-रात करोड़पति बन गई। विस्तार से जानिए आखिर क्या है मामला।

रेणु चौहान (Renu Chauhan) पंजाब (Punjab) के अमृतसर शहर में रहती हैं और वो एक हाउसवाइफ हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले 100 रुपये में एक लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) खरीदा था। जब रिजल्ट (Punjab Lottery Result) आया तो उनके होश उड़ गए। उन्हें पता चला कि उन्होंने लॉटरी में पहला इनाम (First Prize) जीता है। यह इनाम पूरे 1 करोड़ (Prize Money) का था। रेणु चौहान अचानक से करोड़पति बन जाने से बेहद खुश हैं और इसे भगवान का आशीर्वाद बता रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, रेणु चौहान पंजाब के अमृतसर में लॉरेंस रोड में रहती हैं। उनके पति की कपड़े की दुकान है और उनका परिवार मिडिल क्लास (Middle Class Family) श्रेणी में आता है। रेणु ने बताया कि जीत में मिली राशि से वे अपनी जिंदगी को आसान बना सकेंगी। इस लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) उन्होंने सिर्फ 100 रुपये में खरीदा था।

पंजाब लॉटरी विभाग के प्रवक्ता के अनुसार, हर माह निकलने वाले पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी ड्रॉ (Punjab State Dear 100 + Lottery Draw) इस बार 11 फरवरी 2021 को निकाला था। इसमें पहला इनाम (First Prize) टिकट नंबर डी-12228 पर निकला था। उन्होंने आगे कहा कि रेणु ने प्राइज की राशि पाने के लिए अपना लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) और सभी डॉक्युमेंट्स सबमिट कर दिए हैं। इनाम की राशि उनके अकाउंट में जल्द ही भेज दी जाएगी।